मीनाक्षी 'टंच माल' यानी खरा सोना!

मीनाक्षी 'टंच माल' यानी खरा सोना!

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मीनाक्षी नजराजन के लिए दिए गए अपने '100 परसेंट टंच माल' वाले बयान पर सफाई पेश करते हुए कहा है कि मीडिया इस मामले को कुछ ज्‍यादा ही तूल दे रही है, उनका मकसद सिर्फ मीनाक्षी की तारीफ करना था। उधर मीनाक्षी का भी कहना है कि दिग्विजय ने मेरी तारीफ ही की थी।

हालांकि दिग्विजय सिंह क्या कुछ कर और कह सकते हैं, ये अंदाज़ा लगाना किसी के बूते की बात नहीं। लेकिन दिग्विजय ने इस बार दस जनपथ की करीबी मीनाक्षी नटराजन पर ही टिप्पणी कर दी है। वैसे वो मीनाक्षी नटराजन की तारीफ कर रहे थे, लेकिन इस दौरान जिन लफ्जों का इस्तेमाल किया, उसे लेकर उनकी एक बार फिर फजीहत हो सकती है। दरअसल, मध्‍य प्रदेश की एक सभा के दौरान दिग्‍गी राजा ने मीनाक्षी नटराजन को हंड्रेड परसेंट टंच माल कह डाला।

अब दिग्विजय कह रहे हैं कि उनके बयान का गलत मलतब निकाला जा रहा है और उनका कहना सिर्फ इतना था कि मीनाक्षी खरे सोने की तरह हैं। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने उन न्‍यूज चैनलों पर कार्रवाई करने की भी धमकी दे डाली जो इस बयान के गलत मतबल निकाल उनकी छवि खराब कर रहे हैं।

उधर मीनाक्षी नटराजन ने भी अब मामले की गंभीरता को देखते हुए कहा है कि मुझे दिग्विजय सिंह की बातों का बिल्‍कुल बुरा नहीं लगा है, क्‍योंकि वह मेरी तारीफ कर रहे थे।

लेकिन इससे विपक्ष को कांग्रेस नेताओं को घेरने का मौका मिल गया है। बीजेपी प्रवक्‍ता मीनाक्षी लेखी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बयान से कांग्रेस नेताओं की मानसिकता का पता चहता है।

आपकी राय

0 characters
  • No comments found


Back to Top